उन्मुक्त उड़ान : सदस्यता पाने के तरीके

यदि आप अपनी मनपसंद वेबसाइट उन्मुक्त उड़ान की सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं, तो ये आपका एक सही कदम है। सदस्यता लेना कई वजहों से फायदेमंद है, एक तो आप इसके माध्यम से वेबसाइट पर प्रकाशित होने वाले सभी लेखों के बारे में जान सकते हैं। साथ ही वेबसाइट पर होने वाली विभिन्न प्रकार की गतिविधियों पर नजर बनाए रख सकते हैं।आपके सदस्यता लेने से उन्मुक्त उड़ान की पूरी टीम को और भी बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है साथ ही हम ये समझ पाते हैं की हमारे पाठकों का रुझान किस तरफ है।

आइये समझते हैं की आप उन्मुक्त उड़ान से किन किन माध्यमों से जुड़ सकते हैं।

Twitter-Email-Facebook

1. फेसबुक पेज : फेसबुक के बारे में तो आपने सुना ही होगा। यह आज के समय की सबसे लोकप्रिय social networking वेबसइटों में से एक है। अगर आप फेसबुक पर काफी समय बिताना पसंद करते हैं तो यह तरीका आपके लिए सही है। आप हमारे फेसबुक पेज को like कर के इससे जुड़ सकते हैं। जब भी उन्मुक्त उड़ान वेबसाइट पर कुछ ताज़ी हवा के झोंके आएंगे तो वो अपने आप ही आपकी फेसबुक वाल पर आकर आपको तरोताजा कर देंगे।इस समय कुल [scp code=”facebook”] लोगों ने सदस्यता ली हुई है, और यह संख्या नियमित रूप से बढ़ती जा रही है। हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर जाकर like बटन पर क्लिक करें।

2. ईमेल द्वारा : ईमेल द्वारा सदस्यता लेने पर आप उन्मुक्त उड़ान की तजा लेखों और गतिविधिओं को सीधा अपने ईमेल पते पर प्राप्त कर सकते हैं, और अपने खाली समय में उसे पढ़ने का आनंद ले सकते हैं। यह सदस्यता पूरी तरह से मुफ्त है और हमेशा उपलब्ध रहेगी। अब तक कुल    लोगों ने ईमेल सदस्यता ले ली है और यह संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ईमेल से जुड़ने के लिए इस link पर क्लिक करें। ऐसा करने पर एक popup window खुल जाएगी, उस फॉर्म को पूरा करके हमें भेज दें। उसके बाद आप अपने ईमेल पते पर जाइये, वहां पहले से एक ईमेल आया होगा। उस ईमेल को खोल कर उसमे दिए गए link पर क्लिक करके अपनी सदस्यता activate कर लें।

download